कैसे आप सातवीं बहुतायत बनाएँ ??

यदि आप पैसे की समस्या से जूझ रहे हैं, और विश्वास करें कि ग्लोब ने आपको एक सौदा दिया है, तो यह एक रियलिटी चेक को रोकने और करने का समय है। क्योंकि आप वास्तव में अत्यधिक प्रचुर, समृद्ध और धनवान हैं जो आपके बैंक बैलेंस को कहते हैं। अपने 6 वर्तमान बहुतायत खोजने के लिए इस पाठ को पढ़ें और इसलिए स्वचालित रूप से सातवें बनाएं।

यहां तक ​​कि जैसे ही सूर्य पृथ्वी के चक्कर लगाने के बजाय सूर्य को चक्कर लगाता है, वह सिर्फ एक भ्रम है। मैं आपको दिखाता हूं कि आपकी तंग वित्तीय परिस्थितियों के बावजूद, आप जितना सोचते हैं, उससे कहीं अधिक अमीर हैं। और यह कि एक बार जब आपको पता चलता है कि आपका जीवन कितना प्रचुर है, तो आपकी वित्तीय स्थिति नाटकीय रूप से और बदल जाएगी।

हम सोचते हैं कि बहुतायत, या धन, या धन, या सभी व्यंजनों का प्रवाह, पैसा होने तक ही सीमित है। खैर, यह नहीं है यहां बहुतायत के छह अन्य रूप हैं जो बिना किसी निवेश या प्रयास के आपकी ओर से बिना किसी देरी के लगभग निश्चित रूप से उपलब्ध हैं।

  1. रचनात्मक बहुतायत। यहां तक ​​कि अगर आपके पास अपने नाम के लिए एक निकल, पैसा या येन नहीं है, तो भी आपके पास महान विचारों का एक धार होगा। इस मामले की वास्तविकता के लिए, जबकि भगवान ने पैसा नहीं बनाया, (यह विशुद्ध रूप से किसी की अवधारणा है), उन्होंने एक विचार-आधारित यूनिवर्स बनाया। आपके विचारों की कोई सीमा नहीं है। आप अपनी इच्छानुसार अधिक से अधिक हो सकेंगे। आप उन्हें उतना ही भव्य बना देंगे जितना आप चाहते हैं। आपके विचार शाब्दिक रूप से ब्रह्मांड की यात्रा करते हैं और यहां तक ​​कि, कुछ भी, हर समय कहते हैं। अपने आप को इस दुनिया में लाने के सपने देखने की अनुमति दें और आप महसूस करेंगे कि वास्तव में आप कितने प्रचुर मात्रा में हैं। उद्देश्य से अधिक, आपके पैसे-कताई के सभी विचार आपके विचारों से आते हैं। यह एक विशाल, मुफ्त और अंतहीन प्राकृतिक संसाधन है। इसका इस्तेमाल करें।

2. च्वाइस एबंडेंस: जब तक आप इसे जेल की कोठरी से नहीं पढ़ रहे हैं, आप एक स्वतंत्र व्यक्ति हैं, विवेक के साथ, और अपने जीवन जीने के तरीके के बारे में मुफ्त विकल्प। इसलिए, यदि आपकी वर्तमान परिस्थितियाँ वह नहीं हैं, जो आप चाहते हैं, तो आप सभी को प्रयास करना होगा और अपनी पसंद को किसी और चीज़ के लिए बदलना होगा और आपको एक अनूठा परिणाम मिलेगा। एक और आदत, एक और कार्रवाई, अलग तरह से काम करना, एक और शैली, एक और कार्य, दूसरा स्थान, दूसरा उद्यम चुनें। आपको अपने जीवन के प्रत्येक क्षण में विकल्पों की बहुतायत मिली है। सोच के चुनें।

3. उपहार प्रचुरता। बहुत से लोग जो अपने जीवन में गरीब रहते हैं, वे ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि उन्हें एहसास नहीं होता है कि वे वास्तव में कितने प्रतिभाशाली हैं। वे एक पीड़ित मानसिकता के लिए बंद हैं, जहाँ किसी भी प्रकार के बहाने यह समझाने के लिए नहीं हैं कि उन्हें वह क्यों नहीं चाहिए जिसकी उन्हें आवश्यकता है। “मैं बहुत अच्छा नहीं हूँ” या “मैं बहुत अमीर नहीं हूँ” या “मैं पर्याप्त भाग्यशाली नहीं हूँ” या अन्य समान वाक्यांश का बहाना है। वास्तविकता यह है कि भगवान ने किसी और की तुलना में अधिक उपहारों को रखने के लिए किसी को भी नहीं चुना है।

4. स्वास्थ्य बहुतायत। यहां तक ​​कि अगर आप अपने आप को अपने भाग्य पर वित्तीय रूप से खोजते हैं, तो भी कोई कारण नहीं है कि आप प्रचुर स्वास्थ्य की चमक से दूर नहीं हो सकते। समकालीन जीवन की सभी विडंबनाओं में से एक यह है कि कई लोग लंबे समय तक काम करने के जाल में फंस जाते हैं, ताकि तनावपूर्ण और अस्वास्थ्यकर जीवनशैली के लिए उनके पास पर्याप्त धन की खरीदारी हो सके। वे इस क्रम में अधिकता के लिए काम करते हैं कि वे अपने अत्यधिक काम को सहन करने के लिए वे अवकाश खरीद लेंगे। वास्तविक तथ्य यह है कि, आप एक स्वस्थ और प्रचुर मात्रा में जीवन को मापने के लिए थे, ऊर्जा और जीवन शक्ति से भरा हुआ था। यह आपका जन्मसिद्ध अधिकार है। यदि आप उस प्रचुर मात्रा में स्वस्थ जीवन शैली को जीने के तरीके का शिकार करते हैं जिसे आप मापने के लिए थे, तो यह कुछ हद तक आर्थिक रूप से समृद्ध होना चाहिए जो आपसे ईर्ष्या करता है!

5. प्रेम की प्रचुरता। अवधारणा है कि हम सभी प्रचुर मात्रा में गागा भावुक लग सकता है, लेकिन वास्तविक तथ्य से कोई दूर नहीं है, जबकि आपकी कमाने की क्षमता की सीमाएं हैं – यहां तक ​​कि सुपर-धनी के लिए – आपकी पसंद करने और प्यार करने की क्षमता सीमा के बिना है। आपके द्वारा अपने जीवन में लव स्टॉपर्स को अनसर्क करने के बाद, आप अपने लिए बेहतर चीजों के प्रवाह को एट अल जारी करते हैं, यह सभी तरह से शैम्पेन की तरह है। उन लोगों को दें और दिखाएं जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं। डरने या न्याय करने के बजाय अजनबियों से प्यार करें। प्रत्येक प्राणी से प्यार करें जिसे आप इस ग्रह के साथ साझा करते हैं। आप हर दिन जो कर रहे हैं उससे प्यार करें। और सबसे ज्यादा खुद से प्यार करते हैं। इसके बारे में भावुक न हों। प्रेम वह है जो ब्रह्मांड के भीतर सबसे शक्तिशाली शक्ति है। और अगर आपके पास बस अपने आप को हाए में रोल करने की कोई सीमा नहीं है।

6. सामग्री प्रचुरता। हमारे आधुनिक युग में अधिकांश लोगों का विश्वास है कि बिना पैसे के वे भौतिक रूप से समृद्ध नहीं हैं। यह केवल एक प्रेरित विपणन चाल हो सकती है जो दृष्टव्य धन-धान्य के अपराधियों को स्वयं बनाने में सक्षम है। वास्तविकता यह है कि भगवान, जिसे आप याद करते हैं, उसने पैसे का आविष्कार नहीं किया है, जिसने आपको दुनिया के उन फलों का आनंद लेने के लिए तैयार किया है, जिनमें आपको पैसा मिला है या नहीं। आपको बस एक विशाल घर, एक विशाल नौका, स्पेन में एक विला, एक छह-आंकड़ा आय, और बहुतायत का आनंद लेने के लिए एक वर्ष में 4 छुट्टियों की आवश्यकता नहीं है। और देखने के लिए भी जगह है? खैर, यह मानव निर्मित मॉल और सुपरमार्केट के भीतर नहीं है। यह प्रकृति में है। शरद ऋतु में एक लकड़ी के माध्यम से घूमते हैं और भोजन की सरासर बहुतायत को देखते हैं। एक तूफानी समुद्र के बाद एक समुद्र तट के साथ चलें जो आपको मुफ्त दिया गया है। और अब आपके वित्तीय भविष्य की कुंजी के लिए। एक बार जब आप सुपर-बहुतायत के इन छह क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करते हैं – रचनात्मकता के लिए आपका अंतहीन उपहार, आपके जीवन विकल्पों की असीम सीमा, आपकी अनूठी प्रतिभाएं, स्वास्थ्य के लिए आपका अयोग्य अधिकार, आपकी असीमित क्षमता को पसंद करने की क्षमता, और इसलिए पौधों के कॉर्नुकॉपिया – आप मदद नहीं कर सकता, लेकिन एक प्रचुर मात्रा में जीवन जी सकता हूं। यदि आप वास्तव में मानते हैं कि बहुतायत और धन पहले से ही आपका है, तो आप आश्चर्यजनक रूप से सातवीं बहुतायत बनाएँगे।

कीवर्ड:

बहुतायत, धन, धन, धन, प्रतिभा, स्वास्थ्य, प्रेम, ई

कैसे आप सातवीं बहुतायत बनाएँ

Leave a Comment