कैसे आप अलगाव के नियम के साथ प्रचुर मात्रा में गिर जाएगा ??

आपने सुना होगा कि सबसे महत्वपूर्ण राज्यों में से एक जो आपके जीवन में बहने के लिए प्रचुरता और समृद्धि को सक्षम बनाता है, वह है “टुकड़ी” की स्थिति। यह विरोधाभास की एक छोटी राशि लगता है, है ना … यदि आप इसे बनाने, प्राप्त करने या इससे अलग कुछ हासिल करना चाहते हैं? हाँ, वास्तव में।

कैसे आप अलगाव के नियम  के साथ प्रचुर मात्रा में गिर जाएगा ?? आइए पहले “लगाव” पर एक नज़र डालें? परिभाषा की दृष्टि से, लगाव का अर्थ केवल एक टाई या एक बंधन है। हालांकि, जैसा कि यह जीवन पर लागू होता है और कुछ चीजों के प्रति लगाव, इसका भावनात्मक …

यह एक डर आधारित लगाव है।

प्रतिरोध, भले ही आप इसे किस तरीके से पढ़ते हों, आपको अपने जीवन में प्रचुरता और कल्याण का विस्तार करने की सुविधा नहीं होगी। सब के बाद बस दूसरे सच है।

इसलिए, यदि आप किसी चीज़ से जुड़े हुए हैं क्योंकि आप डरते हैं कि आप इसे खो देंगे, तो आप इसे विनियमित करना चाहते हैं, या इसके बिना मापने के लिए खड़े नहीं हो सकते हैं, तो आपको इसे बनाने का अवसर बहुत कम मिला है आपका जीवन। हालाँकि आप अधिक कमी पैदा कर सकते हैं और आप जो चाहते हैं उससे कम हो सकते हैं। जैसे आकर्षित करता है।

तो आइए एक बात “स्पर्श” के बारे में बताते हैं। यह आपके जीवन में भय-आधारित लगावों को झकझोरने का सचेत विकल्प है। यह प्यार, स्वीकृति और प्रशंसा से आने वाला सचेत विकल्प है … नियंत्रण और भय-आधारित अपेक्षाओं को छोड़ देना।

तो यह वह “शब्द” नहीं हो सकता है जिसे आप खोज रहे हैं … लेकिन मैं जो स्वर बोल रहा हूं – वह होने की स्थिति, वही।

आप इसे कॉल करना चाह सकते हैं – सकारात्मक नियम  और विश्वास का नियम , या धर्म का नियम

याद करने के लिए जो महत्वपूर्ण है वह यह है कि आप केवल प्रेम से आते हैं, आप प्रेम करते हैं, आप प्रेम को प्राप्त करना चाहते हैं। यह आप कौन हो सकते हैं, और समान समय पर एक सचेत विकल्प।

आइए, इस जगह को अलग करने के तरीके के बारे में बात करें … बिना शर्त प्यार, सकारात्मक उम्मीद और विश्वास।

1. याद रखें कि प्रतिरोध में होने से प्रतिरोध पैदा होता है, और आसानी से होने से आसानी होती है। यदि आप जीवन भर का जीवन बनाना चाहते हैं, तो थोड़ा आराम करें!

2. थोड़ा विश्वास रखो! ईश्वरीय आदेश में विश्वास, ईश्वरीय आदेश में विश्वास। पुष्टि करें कि “सब ठीक है” और “चीजें मेरे पास आसानी से आती हैं”, और “मुझे विश्वास है कि सब कुछ सही क्रम में होगा”।

3. प्रेयसी को पकड़कर रखने का अभ्यास करें। यह एक भयानक शक्तिशाली बदलाव हो सकता है, यह प्रेम-आधारित बनाम भय-आधारित है। और यह आपका केंद्रित प्रेम है जो आपके जीवन को ढालता है …. जीवन का।

4. “जाने दो” – लेकिन अपना ध्यान केंद्रित न करें। कल्पना करें, कल्पना करें, बनाएं, स्नेह और सकारात्मक अपेक्षा और विश्वास के क्षेत्र से इरादा करें – आकर्षण का नियम आपको नीचे नहीं जाने देगा, आप इसे ऐसे ग्रहण करेंगे जैसे कि आप गुरुत्वाकर्षण का अनुमान लगा सकते हैं।

 5. अच्छा महसूस करने पर ध्यान केंद्रित करें, और अपना ध्यान किसी ऐसी चीज़ पर लगाएँ, जिसके बारे में आपको आसानी हो। शायद यह तितलियाँ, या चॉकलेट, या आपके पोते हैं। जीवन की सीमाओं के विशेषज्ञ होने दें – और खुशी और उत्साह, या शांति और शांति के बजाय स्विच करें, और इसलिए यह ज्ञान कि जीवन आपके लिए प्रकट होगा, खासकर एक बार जब आप इसे करते हैं।

क्या आप एक फूल को उसकी संपूर्ण सुंदरता में उकेरने की कल्पना कर सकते हैं यदि आपके पास उसके चारों ओर मुट्ठी थी? वही सिद्धांत आपके जीवन पर लागू होता है।

इसलिए, यहाँ मेरी चुनौती है कि आप … अपने जीवन की एक तेज़ सूची तैयार करें। किसी के पास भय-आधारित लगाव क्या है? अपने दृष्टिकोण और अपनी भावनाओं को टुकड़ी के प्यार भावना की ओर स्थानांतरित करने का एक विकल्प बनाएं – और जीवन पूरी तरह से प्रकट होगा!

कीवर्ड:

 जीवन कोचिंग, जीवन कोच, आकर्षण का नियम, रहस्य, प्रचुरता, समृद्धि, अब्राहम हिक्स

कैसे आप अलगाव के नियम  के साथ प्रचुर मात्रा में गिर जाएगा ??

Leave a Comment